फेसबुक मैसेंजर के लिए "वन टाइम नोटिफिकेशन" एपीआई जारी कर रहा है

व्यवसायियों के पास उपयोगकर्ता को जवाब देने के लिए 24 घंटे होते हैं, उसके बाद उपयोगकर्ता अपने पेज के संपर्क में हो जाता है; जब तक वे विज्ञापन अभियानों का उपयोग नहीं करते, वे उस अवधि के बाहर के व्यक्ति को संदेश नहीं दे सकते। यहां अपवाद यह है कि यदि उपयोगकर्ता व्यवसाय से प्रासंगिक अपडेट के लिए मैसेंजर के माध्यम से "एक बार" सूचनाएं सक्षम करना चुनते हैं।  व्यवसाय अब मैसेंजर के भीतर अधिसूचना उपकरण स्थापित कर सकते हैं जो उपयोगकर्ता बाद के समय में प्रासंगिक-से-अद्यतन प्राप्त करने में सक्षम हो सकते हैं। यदि ग्राहक ऐसे उत्पाद में रुचि रखते हैं जो स्टॉक से बाहर हैं, उदाहरण के लिए, वे स्टॉक-इन-नोटिफिकेशन को ऑप्ट-इन कर सकते हैं। आप उपयोगकर्ताओं को उनके खरीद जहाजों के लिए या कूपन कोड समाप्त होने से पहले सूचनाओं को सक्षम करने की अनुमति भी दे सकते हैं। इस सुविधा का उपयोग करने में बहुत लचीलापन है, लेकिन यह एक बहुत बड़ी संपत्ति है क्योंकि यह आपको ग्राहकों के दिमाग में सबसे आगे रख सकती है।

Post a Comment

0 Comments